Ajmer हत्या के आरोपी को चार दिन की रिमांड पर सौंपा, सहयोगी की तलाश जारी

अजमेर तारागढ़ पहाड़ी पर बड़े पीर के चिल्ले के कच्चे रास्ते पर हत्याकांड के आरोपी को गुरुवार को दरगाह थाना पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर सौंपा गया।

Ajmer हत्या के आरोपी को चार दिन की रिमांड पर सौंपा, सहयोगी की तलाश जारी

उधर पुलिस हत्याकांड में लिप्त दूसरे सहयोगी की तलाश में जुटी है। मृतक के शव का शुक्रवार को परिजन की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बीते रविवार मध्य रात्रि को सीपाह इब्राहिमाबाद उत्तर प्रदेश निवासी इस्लाम उर्फ इम्तियाज पुत्र अब्दुल सत्तार के साथ पुल्हाभंगी थाना नरपतगंज जिला अररिया बिहार व हाल बड़ा पीर का चिल्ला तारागढ़ निवासी दिव्यांग मोहम्मद जाबिर के बीच कहासुनी हुई थी। जाबिर ने गुस्से में इम्तियाज का सिर पास की चबूतरी पर दे मारा और गला दबा दिया। उसने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर प्लास्टिक के दो कट्टे में बांधकर शव को तारागढ़ पहाड़ी पर फेंक दिया था। 

सौंपा चार दिन के रिमांड पर

दरगाह थाना पुलिस ने गुरुवार को आरोपी मोहम्मद जाबिर को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उसे चार दिन के रिमांड पर दरगाह थाना को सौंप दिया। पुलिस संभवत: पहाड़ी इलाके में हत्याकांड का सीन रिक्रेएट करा सकती है। पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में भी जुटी है। जाबिर के साथ वारदात में शामिल सहयोगी की दरगाह थाना पुलिस तलाशी में जुटी है। विभिन्न इलाकों में दबिश

मोबाइल चोरी के आरोपी हत्थे चढ़े

आनासागर बारादरी से मोबाइल चुराने वाले दो विधि विरुद्ध निरुद्ध संघर्षरत बालकों को यातायात पुलिस के हत्थे चढ़ गए। यातायात पुलिसकर्मियों की सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों को थाने भिजवा दिया। बाद में उनके परिजन को बुलाया गया। विधि के विरुद्ध निरुद्ध संघर्षरत दो बालक आनासागर बारादरी से किसी व्यक्ति का मोबाइल चुराकर भाग निकले। इन्हें भिनाय कोठी के बाहर मोबाइल के साथ यातायात पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। पुलिस के पकड़े ही दोनों हाथ-जोड़ कर रोने लगे। दोनों भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने की दुहाई देते लगे।