रोडवेज कंडक्टर के सूने मकान में चोरी: परिवार सहित गांव गए थे, ताले तोड़कर जेवरात व नकदी चुराए, आए तो पता चला

News / Ajmer / Breaking / Went To Village With Family, Stole Jewelry And Cash By Breaking Locks, Came To Know

रोडवेज कंडक्टर के सूने मकान में चोरी: परिवार सहित गांव गए थे, ताले तोड़कर जेवरात व नकदी चुराए, आए तो पता चला

अजमेर के वैशाली नगर क्षेत्र के एक सूने मकान में चोरी की वारदात सामने आई है। मकान मालिक रोडवेज में कंडक्टर है और घरेलु काम से अपने गांव नागौर गया था। जब वापस लौटा तो मकान के ताले टूटे मिले और चोर जेवरात व नकदी चुरा कर ले गए। पीड़ित की रिपोर्ट पर क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिखरा मिला घर का सामान।

पानी की टंकी के पास जनता कॉलोनी वैशाली नगर अजमेर में किराए के मकान में रह रहे सुरेशचंद पुत्र रूपाराम जाट ने बताया कि वे रोडवेज में कंडक्टर है और 17 मई को शाम चार बजे अपने घरेलु काम से अपने गांव लाडवा, रियाबडी-नागौर परिवार सहित चले गए। चार दिन बाद जब वापस आए तो देखा कि मुख्य द्वार पर लोहे के गेट के तो ताला लगा हुआ है, लेकिन अन्दर मकान के अन्य ताले टूटे हुए है और सारा सामान बिखरा पड़ा है।

बाद में इसकी सूचना क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस को दी और पुलिस ने मौका मुआयना किया। जांच करने पर पता चला कि चोर पायजेब चांदी की एक जोडी वजन लगभग 200 ग्राम, पाइजेब चांदी की एक जोडी वजन लगभग 125 ग्राम, बिछिया जोडी 5 नग, चांदी के सिक्के 10 ग्राम 3 नग, नाक का काटा सोने का 2 नग, कान के टोप्स सोने के 1 जोडी वजन लगभग 5 ग्राम और करीब बीस से पच्चीस हजार की नकदी ले गए। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच एएसआई नाथुलाल को सौंपी।

मकान, जहां चोरी हुई।