ATM से छेड़छाड़ कर चोरी का प्रयास: अलार्म बजने पर पुलिस हुई अलर्ट, आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

ATM से छेड़छाड़ कर चोरी का प्रयास: अलार्म बजने पर पुलिस हुई अलर्ट, आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

अजमेर की जीआरपी थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित एटीएम से छेड़छाड़ कर चोरी का प्रयास कर रहे युवक को गिरफ्तार किया है। बैंक प्रबंधक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

जीआरपी थाना अधिकारी मनोज चौहान ने बताया कि रविवार को रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में चोरी के प्रयास की सूचना मिली। सूचना पर थाने की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कल्याणीपुरा निवासी ओमप्रकाश ( 23 ) पुत्र शंकर गुर्जर को दबोच लिया। जिससे मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

छेड़छाड़ करते वक्त बजा अलार्म

थानाधिकारी मनोज चौहान ने बताया कि बैंक के कंट्रोल रूम में रात 3 बजे अलार्म बजने पर स्टेशन रोड शाखा प्रबंधक कैलाश प्रसाद मीणा को सूचना दी गई। जिसके बाद मीणा ने इसकी सूचना तुरंत जीआरपी थाने को दी। सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एटीएम पहुंच गई और आरोपी को थाने पर लाकर पूछताछ की गई।

पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से छेड़छाड़ करते आरोपी सीसीटीवी में कैद हुई वारदात।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

थाना अधिकारी ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर सीसीटीवी लगा हुआ था। जिसमें एटीएम के साथ छेड़छाड़ करते हुए आरोपी दिखाई दे रहा है। बैंक प्रबंधक द्वारा आरोपी के खिलाफ चोरी का प्रयास का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।