राजस्थान में BJP अध्यक्ष नड्डा का दो दिन मंदिर-गुरुद्वारा दौरा: बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे

राजस्थान में BJP अध्यक्ष नड्डा का दो दिन मंदिर-गुरुद्वारा दौरा: बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों में उतरने का आगाज आज से बीजेपी कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन मंदिर और गुरुद्वारा का दौरा करेंगे। नहरी क्षेत्र में नड्डा देवी और लोक देवताओं के मंदिरों में दर्शन कर चुनावी शुरूआत करेंगे। सिख समाज के लोगों की बड़ी तादाद और पंजाबी कल्चर वाले इलाके में गुरुद्वारा दर्शन करके जनता में मैसेज भी देंगे। इसके साथ ही नड्डा 10 हजार बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित कर पार्टी के चुनावी बूथ मैनेजमेंट की भी शुरुआत करेंगे। बीजपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान प्रदेश सह प्रभारी भारती बेन शियाल भी आज और कल दोनों दिन दौरे पर साथ मौजूद रहेंगी।

आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। पूरे बीकानेर संभाग के 10 हजार के करीब बूथ अध्यक्ष इसमें मौजूद रहेंगे। दोपहर में माणकसर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक नड्डा दोपहर 1 बजे सूरतगढ़ के अनूपगढ़़ रोड पर एम्बियेंस पैलेस में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

दोपहर 3 बजे बीकानेर सम्भाग के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। शाम 4.15 बजे सूरतगढ़ में लोकदेवता प्राचीन रामदेव बाबा मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना करने का कार्यक्रम है। शाम 4.45 बजे पीलीबंगा, शाम 5 बजे डबली और शाम 5.15 बजे नड्डा का मक्कासर बाईपास पर स्वागत होगा। हनुमानगढ़ में ही उनका नाइट स्टे रहेगा।

मां भद्रकाली मंदिर, गुरुद्वारा में भी करेंगे दर्शन

11 मई को बीजेपी अध्यक्ष हनुमानगढ़ जंक्शन के पास बीजेपी के नए जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। जहां 9 अन्य जिलों- श्रीगंगानगर, बीकानेर, धौलपुर, अजमेर, नागौर, चित्तौड़गढ़, बांसवाड़ा, उदयपुर और अलवर के कार्यालय भवनों का वर्चुअल उद्घाटन होगा। इसके अलावा 4 जिलों- दौसा, चूरू, प्रतापगढ़ और बारां के भाजपा कार्यालय भवनों का भूमि पूजन किया जाएगा।

बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर मिश्रा,प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत प्रदेश संगठन पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला, शहर और मंडल के बीजेपी पदाधिकारी कार्यक्रम में शामिल होंगे। नड्डा इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.30 बजे हनुमानगढ़ के प्रसिद्ध माँ भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद जेपी नड्डा सुखासिंह महताब सिंह गुरूद्वारा में भी मत्था टेकेंगे और दर्शन कर दिल्ली वापसी करेंगे।