ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत: मजदूरी करके घर लौट रहा था, 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत: मजदूरी करके घर लौट रहा था, 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

करावाड़ा गांव में सीमेंट से भरे एक ट्रोले ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक मजदूरी करके घर लौट रहा था। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रोले को छोड़कर भाग गया।

चौरासी थानाधिकारी भेमजी ने बताया की देवीलाल खांट निवासी ननोड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसमें बताया है की उसका बेटा कमलेश खांट (34) मजदूरी का काम करता है। मजदूरी करने के बाद शनिवार देर शाम बाइक से घर आ रहा था। करावाड़ा गांव के पास सामने से आ रहे एक सीमेंट से भरे ट्रोले ने उसकी बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में कमलेश खांट के सिर, हाथ-पैर पर गंभीर चोटें आई। वहीं, बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रोले को छोड़कर भाग गया।

घटना की सूचना पर करावाड़ा चौकी प्रभारी गोपाल मीणा, कॉन्स्टेबल शंकरलाल मीणा मौके पर पहुंचे। घायल कमलेश को हॉस्पिटल लेकर आए। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया गया। रविवार सुबह मृतक कमलेश के परिजन मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गए। घटना को लेकर ड्राइवर को पकड़ने की मांग करने लगे। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रोले के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मृतक कमलेश के एक बेटा और एक बेटी है। पिता की मौत के बाद दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया।