अनिल विज ने जीतनराम मांझी पर किया पलटवार, कहा- आप हैं धरती पर बोझ

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने बिहार (Bihar) के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के बयान पर पलटवार किया है. उनका कहना है कि उन्हें भारत के इतिहास और संस्कृति की समझ नहीं है. वह धरती पर बोझ हैं.

अनिल विज ने जीतनराम मांझी पर किया पलटवार, कहा- आप हैं धरती पर बोझ

Haryana Minister Anil Vij Statement: बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने राम को भगवान से इनकार किया है. जिसको लेकर हरियाणा (Haryana) के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने जवाब देते हुए जीतन राम मांझी को धरती पर बोझ बताया और कहा इन्हें हिंदुस्तान के इतिहास और संस्कृति की समझ नहीं है. जिस देश मे इतनी बड़ी संख्या में हिंदू रहते हों, यह कहना ठीक नहीं है, यह सबका अपमान है. भगवान राम सबके रोम-रोम में बसे हैं.

जाति के आधार पर छूट नहीं 

लाउडस्पीकर को लेकर चल रहे विवाद (Loudspeaker Row)पर हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कानून सबके लिए बराबर है. किस समय कितनी फ्रीक्वेंसी में लाउडस्पीकर बजाया जाए, इसका सभी को ध्यान रखना चाहिए. जाति, भाषा, क्षेत्र के आधार पर छूट नहीं होनी चाहिए. सरकारों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए.

फ्री के चक्कर से बचें

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी शासित सभी राज्यों में फ्री बिजली देने की बात कही है और हाल ही में हिमाचल में सरकार ने 300 यूनिट फ्री बिजली की घोषणा की, जिस पर अनिल विज ने कहा यह फ्री की बीमारी देश में केजरीवाल लेकर आए हैं. आज फ्री के चक्कर मे श्रीलंका की हालत क्या हो गई, यह सबके सामने है. कोई भी हो फ्री के चक्कर से बचना चाहिए.

हरियाणा में मामले जीरो

हरियाणा में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि मामले सिर्फ गुरुग्राम में बढ़ रहे हैं. जिसके लिए ACS की जिम्मेदारी लगाई गई है. बाकी आधे से ज्यादा हरियाणा (Haryana) में मामले जीरो हैं.