नाबालिग से रेप का मामला:पिता के साथ IGP के पास पहुची पीड़िता, वीडियो-फोटो लेकर कर रहा ब्लैकमेल

Victim Reached IGP With Father, Accused Doing Blackmail With Video Photos

नाबालिग से रेप का मामला:पिता के साथ IGP के पास पहुची पीड़िता, वीडियो-फोटो लेकर कर रहा ब्लैकमेल

अजमेर में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पीड़िता अपने पिता के साथ रेंज आईजी रूपेंद्र पाल सिंह के कार्यालय पर पहुंची और न्याय की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग रखी। पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू ने 5 जनवरी 2019 को उनकी बच्ची जब नाबालिग थी उसके साथ डरा धमका कर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके साथ ही लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर उसे प्रेग्नेंट किया और फिर उसकी डिलीवरी भी करवाई गई।

अजमेर रेंज आईजी रूपेन्द्र पाल सिंह के कार्यालय पर अपने पिता के साथ पहुंची पीड़िता ने आईजी को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई। मीडिया से बातचीत में पीड़िता के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि 5 जनवरी 2019 को उनकी बेटी नाबालिग थी। इस दौरान बड़लिया गांव निवासी जितेंद्र वहां पहुंचा और उसके साथ मारपीट करते हुए अश्लील हरकत की गई। इसके बाद आरोपी ने उसे उसकी नहाते हुए वीडियो दिखा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गए। पिता का आरोप है कि आरोपी जितेंद्र की ओर से उनकी बेटी को धमकी दी गई कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसकी अश्लील फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वह वायरल कर देगा। इसपर पीड़िता की ओर से आरोपी के दबाव में आकर उसने यह घटना किसी को नहीं बताई।

पीड़िता ने लड़के को दिया जन्म

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी जितेंद्र की ओर से उनकी बेटी के साथ जबरदस्ती कर पुष्कर के एक रेस्टोरेंट में ले जाकर भी बार-बार धमकियां देकर शारीरिक संबंध बनाए गए। पिता ने बताया कि कुछ महीनों तक जितेंद्र की ओर से शारीरिक संबंध बनाने पर उनकी बेटी गर्भवती हो गई। पीड़िता को 7 नवंबर 2022 को दर्द शुरू हो गया। पीड़िता ने जितेंद्र को फोन और व्हाट्सएप किया तो आरोपी जितेंद्र उसे शादी करने का झांसा देकर किसी नर्स के पास ले गया और इस दौरान पीड़िता ने लड़के को जन्म दिया। मामले में पीड़िता की ओर से अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर वह अपने पिता के साथ सोमवार को रेंज आईजी कार्यालय पर पहुंची और आईजी को ज्ञापन सौंपकर मामले में न्याय की गुहार लगाई है।